गया में दर्दनाक सड़क हादसा, हाईवा और इनोवा कार की भीषण टक्कर, 6 की मौके पर मौत

GAYA.
बिहार के गया में एक दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. मृतकों में सभी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. जानकारी के मुताबिक, घटना डोभी थाना क्षेत्र के डोभी- हंटरगंज सड़क मार्ग के पेरियार गांव के पास की है. जहां इनोवा कार और हाईवा की आमने-सामने की भीषण टक्कर में इनोवा में बैठे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

बता दें कि हंटरगंज से इनोवा कार धोबी की ओर आ रही थी, जबकि तेज रफ्तार हाईवा गाड़ी हंटरगंज की ओर जा रही थी, इस बीच दोनों के बीच आमने-सामने से जोरदार टक्कर हुई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा कार में बैठे 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसे स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि सभी लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं पुलिस सभी लोगों की पहचान करने में जुट गई है. सभी के शव इनोवा कार में ही फंस गए थे, जिन्हें निकालने की की कोशिश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि सभी मृतक गया जिले के गांधी मैदान स्थित एक अरोग्या शिशु हॉस्पिटल के डॉक्टर व स्टॉफ है, जो कोठवारा स्थित एक क्लीनिक से गया वापस लौट रहे थे. तभी यह घटना घटी, घायलों की पहचान डॉ संदीप कुमार-1, डॉ संदीप कुमार-2, दिनेश कुमार, डॉ मुस्कान, पंकज कुमार, धीरज और एक अन्य शामिल है.

Post a Comment

0 Comments