बिहार में रविवार को मिली नई मरीज, खुला कोरोना का खाता, आंकड़ा पहुंचा 482

पटना। बिहार में रविवार को भी कोरोना संक्रमित मरीजों के रूप में एक महिला की जांच रिपोर्ट पाई गई है, जो कटिहार जिले की रहने वाली है। इस तरह रविवार को भी कोरोना का खाता बिहार में खुल चुका है और कुल मरीजों की संख्या अब 482 पहुंच गई है।
बता दें कि पिछले दो दिनों में कोरोना के दो मरीजों की मौत हो चुकी है तो वहीं अबतक 101 मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 
इससे पहले 22 मार्च को कोरोना के पहले मरीज की मौत पटना के एम्स में हुई थी।  दूसरी मौत वैशाली के 35 वर्षीय मरीज की हुई थी। वह एम्स में भर्ती थे। वह ब्रेन ट्यूमर के भी रोगी थे। तीसरी मौत पूर्वी चंपारण जिले के 54 साल के मरीज की हुई। वह एनएमसीएच में भर्ती थे। वह मुंह और गला के कैंसर से भी पीड़ित थे।
शनिवार को कोरोना के 15 नए संक्रमित मिले। भोजपुर जिले के जगदीशपुर में 1, बिहिया में 1, आरा में 2, हनुमान टोला में 1 और सकद्दी में 1 मरीज मिले हैं। बक्सर के नया भोजपुर की 13 साल की बच्ची और 34 साल के पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कैमूर के पुलिस लाइन में दो और मोहनिया में एक रोगी मिले हैं। सारण के छपरा टाउन के 40 साल के पुरुष संक्रमित हुए हैं। अररिया के पुलिस लाइन में 30 साल के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कटिहार जिले में दो नए मरीज मिले हैं। एक कटिहार टाउन और एक मोहम्मदपुर के हैं।